13 year old girl's hand cut | wikifeed.in
NEWS

एक मोबाईल चार्जर के झगडे के लिए 13 साल की बच्ची का तलवार से हाथ काट दिया CCTV में हुआ कैद

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पड़ोस में ही रहने वाले एक लड़के ने एक 13 साल की बच्ची का हाथ कलाई से अलग कर दिया. लड़की के दूसरे हाथ और सिर में भी चोटें आई हैं. पुलिस के मुताबिक- दोनों के बीच मोबाइल चार्जर को लेकर झगड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों ने लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. तलवार से लड़की का हाथ काटे जाने की ये वारदात सड़क पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक वह लड़की शाम 4 बजे वह अपनी छोटी बहन के साथ घर में अकेली थी। और जो पड़ोस के लड़के की की उस लड़की के साथ कोई आपसी दुश्मनी होगी परन्तु उस लड़के ने अपने भाई से य कहकर घर पर बुलाने के लिए कहा की तुम मेरे भाई के मोबाईल का चार्जर चुरा लाई हो..

तो तभी लड़की अपने घर से उस पडोसी लड़के के पास सफाई देने के लिए निकली तो रस्ते में ही उस लड़के ने तलवार से उस लड़की पर हमला कर दिया। और लड़के ने लड़की पर बहुत बार हमला किया। और घटना में लड़की का हाथ बाजु से अलग हो गया। और चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग इक्ठा हो गए लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. लड़की अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज जारी है.

(source:NDTV)
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment