Akshay kumar and kirti - wikifeed
Bollywood Movies NEWS

इस फिल्म में पहली बार कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इस फिल्म के लिए राजस्थान जाएगे अक्षय कुमार और अक्षय कुमार

हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म मे इस बार बड़ा बदलाव होने जा रहा है। यूं तो फिल्म पिछली कड़ियों की तरह कई सितारों से सजी रहेगी परंतु सबसे खास बात यह कि कहानी विदेश में न होकर राजस्थान में घटित होगी। अपने पिछले सीकवल से अलग इस बार हाउसफुल 4 Housefull 4 की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में होने वाली है। इस फिल्म के लिए डारयेक्टर साजिद खान हमेशा से लंदन में शट करना पसंद करते आये है.  Akshay kumar and kirti sanon Housefull 4 shooting started in rajasthan in august

Akshay kumar and kirti - wikifeedसूत्रों के अनुसार, जुलाई में इस फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन में पूरी करने के बाद पूरी टीम व् कास्ट दूसरे शेड्यूल के लिए राजस्थान रवाना हो जाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार, चंकी पांड़े और रितेश देशमुख के अलावा इस बार संजय दत्त , कृति सेनन, बॉबी देओल व् पूजा हेगड़े भी नजर आएगे।

Akshay kumar and kirti - wikifeedइस फिल्म में पहली बार कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है की इस बार फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर बेस्ड है, जिसके फ्लैशबैक सीन्स की पूरी शूटिंग राजस्थान में की जाएगी।

Akshay kumar and kirti - wikifeedइसके लिए लगभग महीनेभर का समय तय किया गया है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार फिल्म में एक्ट्रेस का देशी अंदाज देखने के लिए मिलेगा जिसके लिए टीम काफी तैयारिया कर रही है.

Akshay kumar and kirti - wikifeed

राजस्थान में राजा-महाराजाओं का जमाना दिखाया जाएगा और कई कॉमिक सीन होंगे। फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में भी शूट किया जाएगा। हाउसफुल-4 का पहला शेड्यूल राजस्थान में 25 दिनों का होगा, फिर टीम लंदन जाएगी। इसके बाद मुंबई में सैट लगा कर शूटिंग होगी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में बोमन ईरानी और रंजीत भी होंगे। शूटिंग नवंबर तक खत्म कर ली जाएगी।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment