Ananya Panday share Photos - wikifeed
Ananya Panday share Photos video and working experience with Ishaan khattar from Khaali Peeli
Bollywood

ईशान खट्टर ने शेयर किया अनन्या पांडे का थ्रोबैक वीडियो जो सोशल मिडिया मचा रहा है तहलका

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने शेयर किया अनन्या पांडे (Ananya Panday) का थ्रोबैक वीडियो जो सोशल मिडिया मचा रहा है तहलका

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) 2 अक्तूब को रिलीज होने वाली है. अब अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर संग पहली फिल्म का वर्किंग एक्सपीरियंस शेयर किया है। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे दोनों इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है. अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शूटिंग के दौरान की तस्वीर और एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। फोटो में अनन्या अपने सिर पर नारियल रखे हुए है और ईशान मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं. इस मजेदार वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनन्या और ईशान ने शूटिंग के दौरान जमकर धमाल किया होगा।

Ananya Panday share Photos - wikifeed
Ananya Panday share Photos video and working experience with Ishaan khattar from Khaali Peeli

इस वीडियो में सबसे मजेदार बात यह है कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) बड़े ही आराम से सिर पर नारियल रखे हुए है और सबसे बात कर रही है और खा भी रही हैं. जबकि वीडियो में अनन्या कहती हैं, ‘ईशान यह गिर रहा है, ईशान यह गिर जाएगा।’ तभी अनन्या के सिर पर रखा कोकोनेट नीचे गिर जाता है और अनन्या हंसने लगती हैं। इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा- ईशान खट्टर के साथ काम करके कैसा लगा मैं अपना अनुभव शेयर कर रही हूं. यह वीडियो दोनों की आने वाली फिल्म ‘खाली पीली (Khaali Peeli)’ के सेट की है. नन्या की इस पोस्ट को अबतक 8 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि कमेंट्स का सिलसिला भी जारी है। यह भी पढ़े: आलिया भट्ट के इस फोटो पर फैंस दे रहे नेगेटिव कमेंट फोटो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

https://www.instagram.com/p/CFPXaX-gQcI/?utm_source=ig_embed

‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) के अब तक दो गाने रिलीज कर दिए गए हैं. दोनों में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी तो कमाल लग रही है साथ ही दोनों की कैमिस्ट्री भी खूब जबरदस्त लग रही है. ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘खाली पीली’ 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। ‘खाली पीली’ एक मसाला मनोरंजन के साथ मकबूल खान द्वारा निर्देशित, जो पहली बार ईशान और अनन्या को एक साथ लाएगा, दर्शकों को लुभाने के लिए है.

यह भी पढ़े: अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ नई फिल्म का जश्न मनाएंगी भूमि पेडनेकर

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

यह भी पढ़े:

Mouni Roy ने फोटोशूट के दौरान दिये जबरदस्त पोज… फोटो खूब हो रहे है वायरल

कैटरीना कैफ ने व्हाइट बिकिनी में शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर लगा रही आग, देखें PHOTO

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment