Andhadhun movie review - wikifeed
Bollywood Movies NEWS

आयुष्मान-तब्बू और राधिका आप्टे की फिल्म Andhadhun Movie Review

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Andhadhun Review: बॉलीवुड में सस्पेंस से भरी फिल्में तो कई सारी बन चुकी हैं, लेकिन आखिरी सीन तक कुर्सी से जकड़कर बांध रख पाने वाली फिल्म ‘अंधाधुन’ (Andhadhun) की कहानी कुछ हटके है.

श्रीराम राघवन एक अलग तरह का सिनेमा बनाने के लिए जाने जाते हैं. यही कारण है कि उन्होंने अब तक सिर्फ पांच फिल्में निर्देशित की हैं. जिनमें बदलापुर, एक हसीना थी, एजेंट विनोद और अब “अंधाधुन” (Andhadhun) नाम की थ्रिलर फिल्म. इस बार भी जबसे अंधाधुन का ट्रेलर आया है, ऐसी फिल्म देखने वाले दर्शकों के दिल में अलग ही उत्साह है.

Andhadhun movie review - wikifeed

‘दृश्यम’ फिल्म से आकर्षिक करने वाले डायेक्टर श्रीराम राघवन ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और तब्बू (Tabu) के जरिए एक या दो बार नहीं बल्कि बार-बार चौंकाया है. फिल्म में आंख पर काला चश्मा लगाए आकाश (आयुष्मान खुराना) की असलियत को पहचान पाना मुमकिन नहीं है और इसी वजह से आप आखिरी सीन तक का इंतजार करते रहेगें.

Andhadhun movie review - wikifeed

तब्बू का किरदार दर्शकों के बीच थ्रिलर और सस्पेंस बनाए रखने का काम करेगा. वहीं राधिका आप्टे कम सीन मे ज्यादा प्रभावी होने मे सफल रहीं. फिल्म की शुरुआत से लेकर आखिरी सीन तक आपको कुछ न कुछ चौंकाने वाले दृश्य सामने आते रहेंगे.

फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी एक पियानो प्लेयर (Ayushmann Khurrana) की है, जो अंधा है. वो अपनी गर्लफ्रेंड Radhika apte के रेस्टोरेंट में पियानो बजाकर गुजारा करता है. वहीं, दूसरी तरफ तब्बू हैं जिनको अमीर बनने के लिए एक सितारे (अनिल धवन) से शादी करनी पड़ती है. बाद में वो एक अमीर पत्नी भी कहलाई जाती हैं. सबकुछ ठीक चल रहा होता है, इसी बीच एक दिन अचानक से अनिल धवन की मौत हो जाती है. अनिल की मौत एक मर्डर मिस्ट्री बन जाती है. आक्षेप आयुष्मान खुराना पर भी लगता है. हालांकि वो अंधा है. तो उसने कैसे ये मर्डर देखा होगा, या अंधेपन की वजह से उसका चश्मदीद नहीं हो सकता है. यहीं से कहानी एक अलग मोड़ लेने लगती है. बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं. आखिरकार क्या होता है, क़त्ल किसने किया है और कौन है सबसे बड़ा दोषी, ये सबकुछ जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी.

Andhadhun movie review - wikifeed

स्क्रिप्ट:

स्क्रिप्ट कसी होने की वजह से फिल्म के पहले हाफ में आपको पलक झपकाने का मौका नहीं देगी, लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म की कहानी थोड़ी खीचती हुई नजर आई. हालांकि क्लाइमेक्स के दौरान ‘अंधाधुन’ (Andhadhun) सस्पेंस का डोज आपको फिर से कुर्सी से चिपके रहने पर मजबूर कर देगा. राधिका आप्टे का किरदार फिल्म में रोमांस का तड़का डालने का काम करेगी, जबकि फ्रंट में आयुष्मान खुराना और तब्बू थ्रिलर, सस्पेंस, ट्विस्ट एड टर्न और कॉमेडी का भरपूर डोज देते हुए नजर आएंगे.

Andhadhun movie review - wikifeed

अंधाधुन (Andhadhun) फिल्म के ज्यादातर गाने अमित त्रिवेदी ने गाये है, जो फिल्म के साथ ही चलते है. आपको पता नहीं चलेगे कि गाने कब आए और कब चले गये. वहीं बात करे बैकग्राउड स्कोर की तो सस्पेंस क्रिएट करने में काफी हद मददगार साबित हुई.

बॉक्स ऑफिस:

फिल्म का बजट काफी कम है और वायकॉम की तरफ से इसे अच्छी रिलीज मिलने वाली है. वर्ड ऑफ़ माउथ पहले से ही काफी तगड़ा है. इसकी वजह से ओपनिंग तो कम होगी, लेकिन अंधाधुन का ओपनिंग वीकेंड काफी बड़ा हो सकता है. वर्ड ऑफ़ माउथ इसे काफी फायदा पहुंचा सकता है.

Andhadhun movie review - wikifeed

आयुष्मान खुराना और तब्बू की ‘अंधाधुन’ कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘अंधाधुन’ फिल्म के 2 करोड़ जुटा पाने की उम्मीद है। ‘अंधाधुन’ फिल्म की बात करें तो वह एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। श्रीराम को एक्शन और थ्रिलर फिल्मों का एक्सपर्ट माना जाता है ऐसे में ‘अंधाधुन’ फिल्म को लेकर दर्शकों की काफी उम्मीदें हैं।

अंधाधुन फिल्म का बजट 20 से 25 करोड़ है फिल्म कितना जल्दी बजट निकाल लेती है यह देखना दिलचस्प होगा। फिल्म का स्टार्स ने जमकर प्रमोशन भी किया है. ऐसे में पहले दिन का कलेक्शन इन फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर आने वाले समय में क्या हालत होगी यह दर्शा सकती है।

Read More:-

Salman khan Movie Review Loveyatri: दर्शकों को पसंद आ रही आयुष-वरीना की ‘लवयात्री’ फिल्म

‘अंधाधुन’ फिल्म में आयुष्मान खुराना और तब्बू के अलावा राधिका आप्टे भी हैं। अक्टूबर में आयुष्मान की 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं। पहली फिल्म ‘अंधाधुन’ है तो वहीं दूसरी फिल्म ‘बधाई हो’ है, जो कि 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Naina Da Kya Kasoor AndhaDhun video song Ayushmann and Tabu

AndhaDhun Title Track Ft. Raftaar Ayushmann Khurrana, Tabu and Radhika Apte

AndhaDhun Official Trailer Tabu and Ayushmann Khurrana

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment