shilpa-shinde-winner-bigg-boss-11-wikifeed
Punjabi video song's 2019

Bigg Boss 11 Grand Finale : Shilpa Shinde is the Winner, Watch Video

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Bigg Boss 11 Grand Finale : Shilpa Shinde is the Winner Watch Video

बिग बॉस 11 कल रात तीन महीनों के बाद समाप्त हुआ। शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 के विजेता के रूप में उभरीं, जब हिना खान की वोटों की संख्या के साथ कड़ी टक्कर लगी। भाभीजी घर पर हैं अभिनेत्री हिना, विकास गुप्ता और पुनेष शर्मा के साथ चार फाइनल में से एक थे। बाद में सलमान ने घोषणा की कि शिल्पा बिग बॉस 11 के विजेता थे, उन्होंने अभिनेत्री की मां को गले लगाया और उसे वास्तविकता दिखाने के असली विजेता को बुलाया।

shilpa-shinde-winner-bigg-boss-11-wikifeed

बिग बॉस 11 के विजेता के रूप में शिल्पा को घोषणा के तुरंत बाद, उन्होंने मीडिया से बात की। पहले मीडिया बातचीत में जब उन्हें पूछा गया कि वह बिग बॉस 11 यात्रा के बारे में कैसा महसूस करता है और सबसे ज्यादा शो के बारे में बात करते हैं तो शिंदे ने कहा, “सादगी हमेशा जीतती रहती है। मैं बहुत खुश हूं कि मेरे दर्शकों ने मुझसे प्यार किया मैंने बहुत कुछ किया है और एक समय था जब मैंने सोचा कि सब कुछ खत्म हो गया था।

मैं कभी बिग बॉस नहीं करना चाहती थी , लेकिन उन्होंने मुझे और आज भी आश्वस्त किया जब मैंने इस शो को जीता है, तो यह पूरा हो रहा है। जब मैं मॉल के पास गयी , मैंने लोगों को मेरे लिए जयजयकार किया और किसी तरह मुझे पता चल गया कि मैं शो जीत सकती हूं। यह सिर्फ आत्मविश्वास था और हर किसी के दावों की तरह आत्मविश्वास से नहीं। ”

शिल्पा को कल देर रात सलमान के शो के विजेता के रूप में घोषित किया गया था, सोशल मीडिया ने पहले ही उन्हें बिग बॉस के विजेता के रूप में 11 के पहले ही मुकाबला किया था।

बिग बॉस 11 की भव्य समाप्ति की शुरुआत के साथ ही, प्रशंसकों ने घोषणा की कि शिल्पा विजेता थे और उन्होंने टीवी अभिनेत्री के विकिपीडिया पृष्ठ पर लिंक्स भी लिखी थी जिसमें कहा गया था कि अभिनेत्री ने बिग बॉस 11 और हिना खान को सीजन 11 के लिए रनर अप दिया था।

Read : Hot Sexy Bikini Photo of Poonam Pandey, Shama Sikander and Mouni Roy

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

3 Comments

Click here to post a comment