sanju movie manisha koirala - wikifeed
Bollywood NEWS

मनीषा कोईराला : हीरोइनें ज्यादा पैसों की हकदार है? क्यों

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में उनकी मां और दिग्गज अभिनेत्री नरगिस दत्त का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने खोले राज .

इन दिनों संजू के अपने नरगिस दत्त वाले किरदार की वजह से चर्चा में आई मनीषा कोईराला ने हाल ही में एक इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस तस्वीर के साथ लिखा है:

sanju movie manisha koirala - wikifeed

“परिवार के साथ बिताया हुआ समय सकून भरा समय है. कैंसर और जिंदगी की लड़ाइयों से लड़कर पिछले साल ‘डियर माया’ से अभिनय के छेत्र में अपना कमबैक करने वाली मनीषा सेजब हमारी यह मुलाकात मुंबई में होती है, तो यह बहुत सकून में नजर आती है. हम सवालों का सिलसिला उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से ही कर देते है.”

इंस्टग्राम पर आपकी माँ और पिताजी का तस्वीर देखकर अच्छा लगा. आप जिंदगी की कई लड़ाइयों को लड़कर आगे बढ़ी है. अब आप जिनगी से किया चाहती है?

sanju movie manisha koirala - wikifeed

अब में जिंदगी को भरपुर जीना चाहती हूँ. में चाहती हूँ जो भी में करू, उसमे मुझे ख़ुशी मिले और में उसमे डूब सकू. इंस्टाग्राम की आप जिस पोस्ट की बात कर रही है. उसमे मेरे पिता अख़बार पद रहए है, और माँ सब्जी काट रही है, उस वक्त में कुछ नहीं कर रही थी. अब में जिंदगी को सहज रूप में जीना चाहती हूँ. बागवानी पसंद है, 7-8 कुत्ते है, उनकी देख रेख करती हूँ.किसी भी कम को छोटे बढे रूप में नहीं देखती हूँ।

डियर माया में आपके किरदार को बहुत पसंद किया गया है. निराशा से आशा की और जानेवाली माया के चरित्र में लोगो को आपकी वास्तविकता जिंदगी का प्रतिबंध नजर आया?

sanju movie manisha koirala - wikifeed

मैने सोचा था की जब में भी काम करुँगी, तब अच्छे रोल और अच्छी स्क्रिप्ट पर ही काम करुँगी, अब अपनी उम्र के हिसाब से में किरदार करना चाहती हूँ। जब डियर माया की स्क्रिप्ट मेरे सामने आई ,तो काफी पसंद आई. फिल्म महिला प्रधान थी और सकारात्मक सोच पर लिखी गयी थी. उसके बाद मुझे कई अच्छी स्क्रिप्ट मिली। संजू आई थी मेरे हिसे में, छोटा सा प्यारा सा किरदार है, पर एक मीनिंगफुल फिल्म है. उसके बाद रहमान और दिबाकर बनर्जी की फिल्म मिली मुझे महसूस होता है की की अब 40 पार मेरे करियर की सुरुवात हो रही है.

संजू करने से पहले नरगिस दत्त के रोल के लिए संजय दत्त से बात हुई थी?

sanju movie manisha koirala - wikifeed

संजू से तो नहीं, मगर प्रिया से बात जरूर हुई थी। में हमेशा से उनसे मिलती रहती हूँ। एक बार में चेकअप के लिए न्यूयोर्क जा रही थी. तब में और प्रिया दत्त एक हि फ्लाइट में थे. तब नरगिस जी के बारे में बात हुई थी, उन्हें अच्छा लगा था की में वह किरदार निभा रही हूँ। उन्होंने मुझे माँ पर लिखी अपनी किताब भी दी.

अब आप प्रस्थान में देखेगी, एक तरफ उनकी माँ और दूसरी तरफ हीरोइन?

sanju movie manisha koirala - wikifeed

वही तो कलाकार करने की खूबसूरती होती होती है. आप एक ही समय में अलग अलग किरदारों को जी लेते है. वैसे जिनके साथ कई सालो तक काम कर चुके होते है, उनके साथ जो दुबारा काम करने जो कम्फर्ट मिलता है, उसकी बात कुछ और होती है. इस फिल्म में जैकी दा भी है, उनके साथ भी काम करना अच्छा लगता है, कियोकि हम एक दूसर को काफी समय से जानते है.

फिल्म इंडस्ट्री में आपका सबसे अच्छा दोस्त कौन है?

sanju movie manisha koirala - wikifeed

आज के दौर की बात करू तो, लोग अपनी दुनिया में होते है और में भी अपनी दुनिया में लीन रहती हूँ. काम के लिए मिलते है और फिर अपनी जिंदगी में लौट आते है. मगर जैकी दादा, गुलशन ग्रोवर और तब्बू मेरे अच्छे दोस्तों में से है. इन सभी से त्यौहार या बर्थडे पर ही बात करना या मिलना होता है, सबसे वर्षो बाद भी मिलु तो एक अपनापन -सा लगता है.

आज के दौर में किन अदाकारों को पसंद करती है?

sanju movie manisha koirala - wikifeed

दीपिका, कंगना और आलिआ का काम अच्छा लगता है मुझे और अनुष्का की फ्रेशनेश काफी अच्छी लगती है.

आप मोटिवेशनल स्पीकर रही है, आप किस्से प्रेरणा लेती हो?

sanju movie manisha koirala - wikifeed

में अपने आस – पास के लोगो से प्रेरणा लेती हूँ अपने इर्द गिर्द जो भी अच्छा होता है, उसे झपट लेती हूँ. मुझे इंस्पायरिंग सस्टोरीज पढ़ना अच्छा लगता है. में लोगो को बताना कहती हूँ की हम सभी इंसान कितने शक्तिसाली है.

अपनी आत्मकथा पर विचार कर रही है ?

इस साल में अपनी एक किताब ‘हिल्ड’ पूरी करुँगी। कुछ समय बाद में आत्मकथा भी जरूर लिखूगी। और निर्देश के बारे में भी सोच रही हूँ।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment