Dabangg 3 Movie Review - wikifeed
Dabangg 3 Movie Review, Rating, Box Office Collection
Bollywood

Dabangg 3 Movie Review, Rating, Box Office Collection: फिल्म में सलमान खान के दमदार एक्शन

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Dabangg 3 Movie Review, Rating, Box Office Collection: फिल्म में सलमान खान के दमदार एक्शन

Dabangg 3 Movie. Salman Khan • Dabangg • Dabangg 3 • Ram Charan • Prabhu Deva • Daggubati Venkatesh • Sonakshi Sinha
 Dabangg 3 Movie : दबंग 3 की कहानी चुलबुल पांडे के अतीत के बारे में है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे का किरदार निभा रहे हैं. इस बार उन्हें पहले से यंग दिखाया गया है. सलमान के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने रोमांस किया है. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म दबंग 3 का इंतजार सभी को बेसब्री से था. अब जब ये फिल्म रिलीज हो गई है, तो फैंस ने इसे मिक्स रिएक्शन दिए हैं. जहां कुछ लोगों को दबंग 3 ब्लॉकबस्टर हिट होती नजर आ रही है तो वहीं कुछ इसे बेकार बता रहे हैं.
Dabangg 3 Movie Review - wikifeed

इस फिल्म के प्रमोशन में सलमान खान (Salman Khan) ने जितनी मेहनत की, उतनी ही उनके फैन की उम्मीदें बढ़ीं. वहीं इस फिल्म की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर (Dabangg 3 Twitter Reviews) लोगों से मिले रिव्यूज को देखकर ऐसा मालूम होता है कि सलमान खान की ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है.

Dabangg 3 Movie Review:

Dabangg 3 Movie Review : फिल्म रिव्यू की बात करें तो दबंग 3 सलमान खान का क्रिसमस और नए साल के लिए बेहतरीन तोहफा है। फिल्म का सेकेंड हाफ जबरदस्त है जिसमें पूरी कहानी का सार है जबकि पहले हाफ में इमोशनल ड्रामा दिखाया गया है। फिल्म का क्लाइमैक्स सबसे बेस्ट है। फिल्म में दर्शकों को काफी कुछ नया मिलने वाला है जिससे बोर होने का कोई चांस नहीं है। वीकेंड, फिर क्रिसमस और इसके बाद ईयर एंड की छुट्टियां यानी भाईजान की फिल्म को कमाने के लिए पर्याप्त समय मिलने वाला है। उम्मीद है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाएगी।

Forbes List 2019: विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमाई के मामले में अक्षय (Akshay) व सलमान खान (Salman Khan) को पछाड़ते हुए पहले स्थान पर

दबंग 3 में संजय मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। साजिद-वाजिद और संजीव शिरोडकर का म्यूजिक है और सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी ने फिल्म को प्रोड्यूसर किया है।

Salman Khan Dabangg 3 Movie Review:

फिल्म में सलमान खान के दमदार एक्शन हैं तो रज्जो भी अपनी भूमिका में बेहतरीन दिख रही हैं। फिल्म से डेब्यू कर रहीं सई मांजरेकर भी सलमान खान संग गजब ढा रही हैं। सबसे दिलचस्प फिल्म में सलमान का एक्शन डोज है जो एक बार फिर अपनी ताकत दिखाते नजर आते हैं। पुलिस वाला गुंडा और सख्त ऑफिसर के रूप में सलमान खान की मैस्कुलर बॉडी भी दर्शकों को दीवाना बना देगी। 50 पार कर चुके सलमान खान दबंग 3 में अच्छे-अच्छे न्यूकमर्स की कमर तोड़ते दिख रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर आप सुल्तान के सलमान को याद करेंगे।

Dabangg 3 Movie Review - wikifeed
Dabangg 3 Movie Review, Rating, Box Office Collection

फिल्म के डायलॉग भी कमाल के हैं। दबंग और दबंग 2 में आपने सलमान के पांडे से चुलबुल पांडे बनने की कहानी देखी थी लेकिन दबंग 3 में आप उनके रॉबिन हुड अवतार को देखेंगे। फिल्म की कहानी एंटरटेनमेंट के डोज से लबरेज है। पिछली फिल्म में आपने सलमान को ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ सोनाक्षी सिन्हा के साथ लड़ाते देखा था लेकिन दबंग 3 में चुलबुल पांडे की आंखें सई मांजरेकर संग रोमांस करते दिखाई देंगी। दबंग 3 में कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुदीप भी हैं जिन्होंने विलेन की भूमिका अदा की है। वह भी अपनी भूमिका में दमदार दिख रहे हैं।

फिल्म भारत का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी दबंग 3:

ट्रेड एनालिस्‍ट गिरीश जौहर बता चुके हैं कि ये मूवी देशभर के 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। उनका अनुमान है कि दबंग 3 पहले दिन 25 से 30 करोड़ के बीच कमाई करेगी। हालांकि ये सलमान खान की ​ही फिल्म भारत का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी।

Dabangg 3 Movie Rating: तरण आदर्श ने दबंग 3 को बताया सुपरहिट:

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट और मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सलमान खान की मूवी दबंग 3 को 3.5 की रेटिंग दी है। हालांकि पब्लिक रिव्यू में बहुत लोगों ने 4 तक रेटिंग दी है। तरण ने रेटिंग के साथ इस मूवी को मसाला मूवी बताया है। उन्होंने भी इंटरवल के साथ एक्शन और क्लाइमेक्स को सुपर बताया है।

Dabangg 3 को मिल रहा दर्शकों का धमाकेदार रिएक्शन:

Dabangg 3 को मिल रहा दर्शकों का धमाकेदार रिएक्शन। फैंस कह रहे हैं कि सलमान की फिल्म को हर तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही मिल रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में बेहद शानदार सोशल मैसेज छिपा है। जो कि अंत में सरप्राइजिंग है।

फैंस ने कहा सलमान खान ने ‘ऐसा क्यों किया?’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment