Yesterday IPL Score - wikifeed
Sports

Yesterday IPL Score: कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आइपीएल में मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से मात देकर अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को और ज़्यादा मजबूत कर लिया।

Yesterday IPL Score kolkata knight riders vs Rajasthan Royals

Rajasthan Royals team IPL 2018 Image result Kolkata Knight Riders  Image result
                 142/10

(19.0)

 

                         145/4

(18.0)

IPL 2018 Points table

Teams Mat Won Lost Tied NR Pts NRR
Sunrisers Hyderabad  Related image 12 9 3 0 0 18 +0.400
Chennai Super Kings  Image result 12 8 4 0 0 16 +0.383
Kings XI Punjab          Image result 12 6 6 0 0 12 +0.518
Mumbai Indians         Image result 12 5 7 0 0 10 -0.405
Kolkata Knight Riders  Image result 13 7 6 0 0 14 -0.091
Rajasthan Royals         Image result 13 6 7 0 0 12 -0.403
Royal challengers       Image result 12 5 7 0 0 10 +0.218
Delhi Daredevils       Image result 12 3 9 0 0 6 -0.478

cricket highlights ipl 2018 – राजस्थान की इस हार के बाद राजस्थान के अब अंतिम 4 में पहुंचने की उम्मीद अब ना के बराबर ही रह गई है। इस हार के साथ राजस्थान की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है और इसकी वजह बताया जा रहा है पाकिस्तान। दरसल बात यह है की इस टीम की सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी जोस बटलर और बेन स्टोक्स इस मुकाबले के बाद इंग्लैंड वापस लौट गए हैं। बताया जा रहा है की ये दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ लॉर्डस में 24 मई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल होने वाले हैं।

Yesterday IPL Score - wikifeed

आईपीएल में राजस्थान टीम को एक मुकाबला और खेलना है. और राजस्थान का ये अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जयपुर में खेला जायेगा इस मैच में दोनों ही टीम राजस्थान vs रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इन दोनों ही टीमों के लिए अंतिम 4 में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए जीत बेहद जरुरी है। और ऐसे में देखा जाये तो रहाणे एंड कंपनी के लिए इन दो दिग्गजों का स्वदेश लौटना एक बड़ा झटका है।

आईपीएल में बेन स्टोक्स सबसे महंगे खिलाडी के साथ मैदान पर आये थे, लेकिन जैसा सोचा जा रहा था ऐसा नहीं हुआ बेन स्टोक्स ने इस बार राजस्थान की टीम को निराश ही किया। और वहीं दूसरी ओर जब से जोस बटलर ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली थी उन्होंने लगातार पांच पारियों में अर्धशतक जमाकर न सिर्फ वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड की बराकरी की बल्कि अपनी टीम को भी प्लेऑफ में उम्मीदों को बल देते रहे।

A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on

Had a great time with rajasthanroyals what a bunch of amazing people this franchise has,individually very disappointing but gave everything I had to give just wasn’t meant to be,hope we can get across the line tonight and make it through to the playoffs,would love to see these boys lifting the trophy at the end of the season as all the hard work put in by everyone deserves it hallabol, RR

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने स्टोक्स और बटलर को आइपीएल छोड़कर वापस आने को कहा है। इस टीम में समरसेट के ऑफ स्पिनर डोम बेस नया चेहरा हैं, जबकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में खराब प्रदर्शन करने वाले जेम्स विंस को बाहर कर दिया है। विंस ने सोमवार को ही समरसेट के खिलाफ नाबाद 201 रन की पारी खेली है। स्टोक्स और बटलर से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ मार्क वुड भी इंग्लैंड वापस लौट चुके हैं। बटलर इंग्लैंड के एक शानदार बल्लेबाज हैं। 27 वर्षीय बटलर का 18 टेस्ट मैच का करियर खराब रहा है। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट दिसंबर 2016 में भारत के खिलाफ खेला था।

Rajasthan Royals

Been a good ride. Back to pavilion after tonight. We’ll miss you, Big Ben!

source twitter

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले बटलर को एक बल्लेबाज के तौर पर पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है।

(All Twitter source Indian Premier League)

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment