Andre Russell News - wikifeed
Dubai IPL 2020: Camera broken by KKR all-rounder Andre Russell shot
Sports

Dubai IPL 2020 : केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसल के शॉट से टूटा कैमरा

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Dubai IPL 2020 : केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसल के शॉट से टूटा कैमरा (Andre Russell , Kolkata Knight Riders , Indian Premier League)

Camera broken by KKR all-rounder Andre Russell shot: दुबई Dubai IPL 2020 केकेआर Kolkata Knight Riders (कोलकाता नाईट राइडर्स) के ऑलराउंडर आंद्रे रसल (Andre Russell) ने आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सत्र में अभ्यास के दौरान जोरदार बल्लेबाजी की है। रसल (Russell) ने अभ्यास के दौरान कुछ शानदार शॉट खेले। इसी में से उनका एक शॉट रिकॉर्डिंग के लिए रखे कैमरे में जाकर लगा जिससे उसका शीशा टूट गया।

Andre Russell News - wikifeed
Dubai IPL 2020: Camera broken by KKR all-rounder Andre Russell shot

केकेआर की टीम (kkr team 2020) ने इस अभ्यास सत्र की वीडियों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की है। केकेआर (Kolkata Knight Riders) की टीम  द्वारा साझा की गई वीडिय़ों में साफ देखा जा सकता है कि रसल (Russell) आईपीएल (IPL2020) में बल्लेबाजी के लिए कितने उत्साहित हैं। इससे पहले सत्र के आईपीएल (IPL) मुकाबलों में भी रसल (Andre Russell) ने गेंदबाजों की जमकर पिटाई की थी।

IPL 2020: पंजाब की हार पर भड़कीं प्रीति जिंटा, रेफरी से की अंपायर की शिकायत

 

Tag: Andre Russell, Kolkata Knight Riders, Indian Premier League, IPL 2020, Dubai IPL 2020, kkR team 2020, kkR team 2020 players list, Camera broken by KKR all-rounder Andre Russell shot

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

2 Comments

Click here to post a comment

  • […] दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) यह तय करेंगे कि टीम शुक्रवार को अभ्यास सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ खेलेगी या नहीं। टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad kaif) ने यह बताया की किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ खेले गए मैच से पहले इशांत (Ishant) चोटिल थे, जबकि अश्विन (Ashwin) मैच के दौरान घायल हो गए थे। कैफ (kaif) ने ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में कहा कि अश्विन अभ्यास करेंगे, इसके बाद हम फैसला करेंगे कि वह मैच के लिए उपलब्ध हो पाएंगे या नहीं. हम देखते हैं कि अभ्यास सत्र कैसा जाता है. Dubai IPL 2020 : केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसल क… […]