CBSE topper Gangrape - wikifeed
NEWS

हरियाणा में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित सीबीएसई बोर्ड की टॉपर के साथ गैंगरेप

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरियाणा में सीबीएसई टॉपर को अगवा कर गैंगरेप, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गयी है.

हरियाणा CBSE topper Gangrape के रेवाड़ी में एक लड़की जब कोचिंग से लौट रही थी, उसी समय उसका अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह शहर में एक बस स्टैंट के पास छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

CBSE topper Gangrape - wikifeed

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के रेवाड़ी में 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। आरोप है चार से पांच व्यक्तियों ने 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठाया था। वे उसे सुनसान जगह पर ले गए थे, जहां उन्होंने उससे गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे एक बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए थे। यह जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। हालांकि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित सीबीएसई बोर्ड की टॉपर भी रह चुकी है।

पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया। पीड़िता युवती कोचिंग के लिए अपने घर से निकली थी। कुछ दूर पर कार सवार पांच-छह युवक तभी उसके पास आए। उन्होंने उसे आगे तक छोड़ने का झांसा देकर गाड़ी में बिठाया। आरोपी युवती को लिफ्ट देकर उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां युवती को प्यास लगी तो रास्ते में आरोपियों ने उसे पानी दिया। उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने इसके बाद पीड़िता के नशे होने का फायदा उठाया और उससे गैंगरेप किया। वे उसे कनिना में एक बस स्टॉप पर बेसुध अवस्था में छोड़ कर भाग गए थे।

CBSE topper Gangrape - wikifeed

रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है। युवती पढ़ाई में मेधावी है. पीड़िता के परिजन ने पत्रकारों को बताया कि बेटी सीबीएसई में वर्ष 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर है। 26 जनवरी 2016 को दिल्ली में उसे राष्ट्रपति ने सम्मानित भी किया था। फिलहाल वह ग्रैजुएशन कर रही है।

परिजन के हवाले से रिपोर्ट्स में कहा गया कि घटना को 16 घंटे बीत चुके हैं, पर पुलिस ने इस मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं की है। पुलिस उन लोगों को मामला दर्ज कराने के लिए एक जिले से दूसरे जिले के पुलिस थानों के चक्कर लगवा रही है। पीड़ित पक्ष ने इसी के साथ दावा किया कि आरोपी उन लोगों को जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं।

CBSE topper Gangrape - wikifeed

बता दें कि हरियाणा में रेप की खबरें आए दिन सुनने को मिलती ही रहती हैं. 13 सितंबर को ही गुरुग्राम में एक महिला के साथ कार में गैंग रेप किए जाने का मामला सामने आया था. पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो लोगों ने मानेसर इलाके में उसके संग कार में रेप किया है.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत उसका मेडिकल कराया. फिर गैंगरेप की धारा में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कर लिया. महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है.गुरुग्राम जैसे शहर में इस तरह की घटनाएं महिला सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार के दावे की पोल खोलता है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

Add Comment

Click here to post a comment