latest Hot Photo swara bhaskar - wikifeed
(source Image:- Swara bhaskar Instagram)
Bollywood NEWS

औरतों की यौन इच्छाए अपराध जैसी मानी जाती हैं’ स्वरा भास्कर

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Kareena Kapoor Khan, Sonam Kapoor Ahuja Swara Bhaskar and Shikha Talasania star ‘Veer the Walding’ पद्मावत के बाद इस साल की सबसे दूसरी सबसे चर्चित फील बन चुकी है.

इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले जहाँ इसमें लड़कियों के गाली – गलौज करने , शराब पिने , सैक्स की बातें करने को लेकर विवाद हो रहा था , व्ही फिल्म रिलीज़ होने के बाद हर तरफ सिर्फ एक ही सीन का चर्चा है और वह है स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन। हलाकि फिल्म को पसंद करने वालो की भी कमी नहीं है, जिसके चलते यह veere di wedding box office collection day 11 64.84 करोड़ का दुमदार बिजनेश कर चुकी है. ऐसे में हमने स्वरा  Swara Bhaskar से फिल्म की सेक्स, और उनके चर्चित सीन और लोगो की प्रतिक्रिया पर खास बातचीत की है.

'veere di wedding'स्वरा भास्कर - wikifeed

वीरे दी वैल्डिंग सबसे ज्यादा ओपनिंग बिजनेश करने वाली फिल्म बन चुकी है। इस सक्सेस को आप कैसे देखती है?

“में इस सफलता को बहुत खुसी और आभार से देखती हूँ। साथ ही एक उम्मीद के साथ भी देखती हूँ. पहली बार बोलीवूड में एक ऐसी फिल्म है जो महिला केनद्रित थी. जिसकी बागड़ोर चार हीरोइनों के हाथो में थी. उसने 10.70 करोड़ की ओपनिंग की ,यह कोई छोटी बात नहीं है। ये सफलता बहुत बड़ी है। हमारी इंडस्ट्री में माना जाता है की महिला केंद्रित फिल्म पैसा नहीं बनती है,लेकिन हमारी फिल्म ने यह मानयता तोड़ी है। देखा जाये , तो ये जो 100 करोड़ का क्लब है , वह मर्दो का क्लब है। उसमे ज्यादतर पुरष प्रधान फिल्मे है।

latest Hot Photo swara bhaskar - wikifeed

ऐसे में अभी फिल्म राज़ी शामिल हुई है। फिर उसमे वीरे दी वैल्डिंग भी शामिल हो जाति है. तो वह 100 करोड़ क्लब सही मायने में लड़कियों का भी हो सकता है। मुझे लगता है की इस सफलता के बहुत से मायने है। आप ये देखे की इस फिल्म में चार हीरोने है. सब तीस या ठेस के ऊपर की है। जिनमे से का माँ भी है, और एक शादी सुदा है.एक एक्टिविस्ट टाइप है। एक नई है जिसका बॉडी टाइप टिपिकल हीरोने जैसा है। इन चार लड़कियों की फिल्म इतनी सक्सेसफूल हो रही है ,पैसा बना रही है तो ये मेरे लिए उम्मीद है। यह एक नई दिशा देती है। खासकर एक्ट्रेस के लिए उनके करियर के लिए, उनकी फिल्मो के लिए.”

आपको इस रोल के लिए सबसे बड़ा कॉम्पिलमेंट किया था?

“मुझे तारीफ तो बहुत सी मिली है लेकिन हिमांशु (स्वरा के बॉयफ्रेंड और फिल्म राइटर हिमांशु शर्मा) ने का बात बोली, जो मुझे बहुत अच्छी लगी की तुम ने जिस तरह से उस करेक्टर किया है वह लड़की बुरी नहीं लग रही है वह अमीर है, बिगडेड़ है , लेकिन उसमे कुछ प्यारा सा है, जिससे उसकी कोई हरकत बुरी नहीं है लगी. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी क्योकि मेरी कोशीश यही थी. में चाहती थी की शाक्षी भले ही अमीर बाप की बिगड़ी हुई औलाद है , लेकिन आप को वह पसंद आनी चाहये। इसके अलावा , किसी ने मुझसे कहाँ की यह अर्बन और मॉर्डन अनारकली है. यह भी मुझे बहुत अच्छा लगा.”

latest Hot Photo swara bhaskar - wikifeed

पद्मावत के बाद वीरे दी विल्डिंग इस साल की सबसे चर्चित फिल्म है. आप इस फिल्म पर इतनी ज्यादा चर्चा या बहस की किया वजह मानती है?

“ये चर्चा इस लिए है कयोकि आप पहली बार एक ऐसी फिल्म देख रहे है ,जो आपने बॉलीवुड में पहले कभी नहीं देखि है. जहां करीना और सोनम जैसी लड़किया खुलेआम गालिया दे रही है. एक ऐसी फिल्म है जहा हीरोने शादी के लये तैयार नहीं है.आपने फिल्मो में हमेशा ऐसी माँ देखि है, जो आखो में आंसू लेकर बच्चे को खाना खेलती है.अपने एक ऐसी माँ नहीं देखि जो पति को बच्चा देकर कहती है की में थक गई हूँ भाई अब तेरी बारी है, अब तू संभाल में जा रही हूँ ,पार्टी करने और निशिचित तोर अपने कभी मास्टरबेशन का ऐसा सीन कभी नहीं देखा।”

latest Hot Photo swara bhaskar - wikifeed
(source Image:- Swara bhaskar Instagram)

 

आपके उस हंगामा मचा रखा है. लोगो के इस रिएक्शन को देखती है?

“मुझे पता थी की शॉक वैल्यू तो होगी ही। में लोगो के इसके लिए दोष नहीं देती हूँ। यह नैचरल है, कयोकि लोगो ने कभी ऐसा देखा नहीं है। मुझे लगता है की चलो , ऐसी बहाने कम से कम इस पर बात तो हो रही है. हालांकि बहुत से लोगो को वह पसंद भी आ रही है. हमने एक दो थिएटर विजिट भी किये थे. उसमे जो आंटिया थी,हमने उनसे खास तोर से पूछा की फिल्म कैसी लगी, तो सबने खा की बहुत अच्छी लगी. उस सीन के बारे खास तोर पर पूछा तो कहा – हां तो किया हुआ ? फनी था. हां ट्रोल करने वालो को एक नया मौका मिल गया मुझे ट्रोल करने का।”

latest Hot Photo swara bhaskar - wikifeed

आपके मन में वह सीन करने को लेकर किसी तरह की हिचक थी?

“हिचक नहीं थी. में बस यह चाहती थी की वह सीन कॉमेडी की तरफ जाये। पोर्न की तरफ न जाये, क्योकि जैसा मेने कहा मुझे पता था की वह लोगो को थोड़ा शॉकिंग लगेगा। मुझे पता थी की शॉक वाला रिएक्शन तो आएगा। इस लिए में चाहती थी की वह थोड़ा कॉमिक लगे. फिर ऐसे सीन करते वक्त अपनी टीम पर बहुत विस्वास करना बहुत जरुरी है. तो मुझे शंशाक पर भरो सा था. मुझे रिया कपूर पर भरोसा था.”

latest Hot Photo swara bhaskar - wikifeed

लेकिन फिल्म में साक्षी खुद इस बात को लेकर अपराधबोध से ग्रस्त होती है, जैसे कोई जुर्म कर दिया हो. तो इसके बारे में आप क्या कहना चाहोगी?

“देखिए मुझे यह बात अच्छी लगी। मतलब मेने कुछ गलत नहीं किया लेकिन शरम तो आती है, न कयोकि हम लड़कियों को तो यही बताया जाता है की लड़के कुछ भी करे, कही भी करे, लेकिन आप अपने बेडरूम में अपनी प्राइवेसी में भी ऐसा करो, तो आपको शर्मिन्दा होना चाहये की आप अपने को खुस कर रही है.

latest Hot Photo swara bhaskar - wikifeed

औरतें जब भी अपनी इच्छाओं , खासकर यौन इच्छाओं के बारे में सोचती है, तो उसके साथ अपराधबोध जोड़ दिया जाता है. औरतों की ऐसी इच्छाओं के साथ अपराधबोध हमारी संस्कृति में ही डाल दिया जाता है। अगर आपको समाज मानसिकता देखनी है, तो मेरी टाइमलाइन पर आकर देखिए।”

latest Hot Photo swara bhaskar - wikifeed(Source All Image:- Swara Bhaskar Instagram)

I never feared taking risks says veere di wedding actor Swara Bhaskar a Sexual desire of women is considered a crime

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment