India vs New Zealand - wikifeed
Sports

India vs New Zealand Live Cricket Score : बारिश थमी अंपायर कर रहे हैं निरीक्षण

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

India vs New Zealand World Cup 2019 Live Cricket Score: भारत और न्यू जीलैंड के बीच नॉटिंगम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में वर्ल्ड कप-2019 का 18वां मैच खेला जाना है लेकिन टॉस अभी तक नहीं हो सका है।

विश्व कप में भारत और न्यू जीलैंड के बीच आज (गुरुवार) लीग मैच पर बारिश पानी फेर सकती है। इसके चलते अभी तक टॉस नहीं हो पाया है। अंपायर्स ने भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे निरीक्षण किया और उन्होंने यहां कवर्स से बाहर के क्षेत्र को देखा और चले गए। अब अगला निरीक्षण भारतीय समयानुसार शाम 5.00 बजे होगा। फिलहाल अच्छी खबर यह है कि यहां बारिश थम चुकी है और पिच पर से कवर्स एक बार फिर हटा लिए गए हैं। फैन्स को उम्मीद है अब बारिश दोबारा न आए।

India vs New Zealand - wikifeed

इस बीच मैदान पर सुपर सोपर्स ने मैदान को सुखाने का काम तेजी से शुरू करत दिया। मैदानकर्मी मैच के लिए स्थितियां मुमकिन बनाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इस समय सबसे अच्छी बात यह है कि फिलहाम बारिश थम चुकी है।

India vs New Zealand - wikifeed

इससे पहले टॉस के शेड्यूल समय पहले कुछ देर के लिए बारिश रुक गई थी और को सुखाने का काम शुरू हुआ था, लेकिन एक बार फिर से बारिश तेज हो गई। अब भारतीय समयानुसार 4 बजे अंपायर मैदान का निरीक्षण करेंगे। मैच रद्द होने तक की आशंका जताई जा रही है, लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। बीसीसीआई ने खुद भी ट्वीट करके बारिश तेज होने की जानकारी दी है।

बारिश थमने पर कहा जा रहा था कि अंपायर भारतीय समयानुसार तीन बजे मैदान का निरीक्षण करेंगे, लेकिन एक बार फिर से मौसम बिगड़ने पर कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा रहा।

अब तक बारिश न थमने से यह साफ है कि यदि मैच होता भी है तो 50 ओवरों का मुकाबला नहीं हो सकेगा।

टूर्नमेंट में केवल भारत और न्यू जीलैंड ही ऐसी दो टीमें ऐसी हैं जिन्हें अभी तक हार का सामना नहीं करना पड़ा है। ऐसे में आज यह देखना होगा किस टीम के विजय अभियान पर ब्रेक लगता है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से यहां बारिश का दौर जारी है जो आज के मैच में भी रहने की आशंका है। ऐसे में मैच के धुलने के आसार ज्यादा हैं। इन सबके बीच अनुभवी ओपनर शिखर धवन के चोटिल होने से भारत की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं।

टॉस के लिए अगला इंस्‍पेक्‍शन 20 मिनट में होगा।

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, मैदान से कवर्स हटाए गए। कुछ ही देर में टॉस होगा।

संभावित प्लेइंग-XI

भारत- रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, केदार जाधव, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

न्यू जीलैंड- मार्टिन गप्टिल, कोलिन मुनरो, केन विलियमसन, रोस टेलर, टॉम लाथम, जिमी नीशाम, कोलिन डि ग्रैंडहोम, मिशेल सैंटनर, मैट हेनरी, लोकी फर्ग्युसन, ट्रेंट बोल्ट

कैसा रहेगा मौसम

नॉटिंगम में पूरे सप्ताह बारिश की आशंका जताई गई है, ऐसे में मैच में पूरे ओवर फेंके जाने की संभावना कम है। अधिकतम तापमान 13 और न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच को छोड़ दें तो टूर्नमेंट में इस ग्राउंड पर बल्लेबाजों का ही बोलबाला देखा गया है। इस मैच में गेंदबाजों को काफी मेहनत करनी पड़ सकती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment