IPL 2018 Yuvraj singh- wikifeed
Sports

IPL 2018, Yuvraj Singh has been insulted…When Yuvraj Singh And Ashish Nehra…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

युवराज सिंह और आशीष नेहरा वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018

INDIANS KINGS XI
                 186/8

(20)

 

                         183/5

(20)

IPL 2018 Points table

Teams Mat Won Lost Tied NR Pts NRR
Sunrisers Hyderabad  Related image 12 9 3 0 0 18 +0.400
Chennai Super Kings  Image result 12 8 4 0 0 16 +0.383
Kings XI Punjab          Image result 13 6 7 0 0 12 -0.490
Mumbai Indians         Image result 13 6 7 0 0 12 +0.384
Kolkata Knight Riders  Image result 13 7 6 0 0 14 -0.091
Rajasthan Royals         Image result 13 6 7 0 0 12 -0.403
Royal challengers       Image result 12 5 7 0 0 10 +0.218
Delhi Daredevils       Image result 12 3 9 0 0 6 -0.478

यद्यपि युवराज सिंह और आशीष नेहरा वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 में दो अलग-अलग टीमों में शामिल हैं, फिर भी जब भी दोनों मैदान पर या बाहर मिलते हैं तो उनका बंधन काफी स्पष्ट होता है। इस सत्र में युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं, जबकि नेहरा, जो पिछले साल क्रिकेट के सभी रूपों से सेवानिवृत्त हुए थे, विराट कोहली के नेतृत्व वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी कोच हैं।

IPL 2018 Yuvraj singh

इस सत्र में युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं, जबकि नेहरा, जो पिछले साल क्रिकेट के सभी रूपों से सेवानिवृत्त हुए थे, विराट कोहली के नेतृत्व वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी कोच हैं। आईपीएल द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट में, युवराज और नेहरा को नृत्य और एक दूसरे को अभिवादन देखा जा सकता है।

(credits twitter:- Indian Premier League)

युवराज और नेहरा दोनों मैदान पर और बाहर मनोरंजक खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाने जाते हैं। नेहरा ने 1 999 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में अपनी अंतरराष्ट्रीय शुरुआत की, जबकि युवराज ने केन्या के खिलाफ 2000 में पहली बार भारत जर्सी दान की। दोनों विजयी 2011 विश्व कप भारतीय टीम का हिस्सा थे.

IPL 2018 Yuvraj singh- wikifeed

दिल्ली में फिरोज शाह कोटला में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए अपना अंतिम मैच खेलने के बाद पिछले साल सेवानिवृत्त होने वाले नेहरा को अपने क्रिकेट जूते लटकने के बाद युवराज से भावनात्मक संदेश मिला। युवराज ने फेसबुक पर नेहरा के लिए एक लंबी श्रद्धांजलि लिखी थी।

आशीष नेहरा

पहली बात यह है कि मैं अपने दोस्त आशु के बारे में कह सकता हूं कि वह बेहद ईमानदार व्यक्ति है … वो दिल का बहुत साफ आदमी है। शायद केवल एक पवित्र पुस्तक से ज्यादा ईमानदार है। मुझे कुछ उनके बारे में पता है “उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने नेहरा ‘पॉपैट’ को बुलाया क्योंकि वह बहुत बात करते थे। “सौरव गांगुली ने अशू को उपनाम पॉपैट दिया क्योंकि उन्होंने बहुत बात की थी। मेरा मतलब है कि वह पानी के नीचे भी बात कर सकता है! इसके अलावा वह उल्लसित है। मेरे लिए उसे बोलने की ज़रूरत नहीं है, उसके शरीर की भाषा के बारे में कुछ ऐसा है जो बहुत मजेदार है” , उसने जोड़ा। नेहरा के पास 157 एक दिवसीय और 44 टेस्ट विकेट हैं और उन्होंने 34 टी 20 आई विकेट लिए हैं।

IPL 2018 Yuvraj singh- wikifeed

आईपीएल 2018 में युवराज सिंह की बेइज्जती

आईपीएल 2018 में युवराज सिंह की बेइज्जती की गई है, इसके लिए यूजर्स ने एक ‘धाकड़’ खिलाड़ी को टारगेट किया और जमकर भड़ास निकाली। बुधवार को हुए रोमांचक मैच में प्रिटी जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब 3 रन से हार गई। इस मुकाबले के बाद ये टीम के कप्तान अश्विन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। वे यूजर्स के टारगेट पर हैं और जमकर भड़ास निकाली जा रही है।

IPL 2018 Yuvraj singh- wikifeed

इसकी वजह है युवराज सिंह, क्योंकि उन्हें बल्लेबाजी क्रम में न भेजकर उनकी जगह पर अक्षर पटेल को भेज दिया गया था। इस वजह से युवराज सिंह के प्रशंसक काफी नाराज हैं और इसके लिए अश्विन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उन्हें लगता है कि अश्विन ने ऐसा किया मामले को लेकर ट्विटर पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि युवराज सिंह के कैसे दिन आ गए हैं कि एक जूनियर को उनकी जगह पर मैदान में भेज दिया जाता है और वे कुछ नहीं कर पाते। यह सारी गलती आर. अश्विन की है।

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि अगले मैच में गेल और राहुल ओपनिंग करेंगे। उसके बाद अंकित राजपूत और मोहित शर्मा आएंगे। फिर अक्षर पटेल व अन्य। युवराज सिंह दसवें या ग्यारहवे नंबर पर आएंगे और उसके बाद. एक यूजर ने कमेंट किया कि अश्विन और टीम प्रबंधन ने मैच हारने के बाद युवराज सिंह को विलेन बना दिया है। युवराज सिंह मैच विनर हैं, लेकिन उन्हें सही क्रम में भेजा नहीं जाएगा तो वे प्रदर्शन कैसे करेंगे। यह एक बेहतरीन खिलाड़ी की बेइज्जती है कि उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया जा रहा।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

2 Comments

Click here to post a comment