Mukherjee Nagar News - wikifeed
NEWS

मुखर्जी नगर में टेम्पो चालक की पिटाई के मामले में लोगों में गुस्सा…देखें VIDEO

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली (Delhi) के मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) में फिर हुआ हंगामा अकाली दल के विधायक और पत्रकार से हाथापाई

Mukherjee Nagar News : मुखर्जी खर्जी नगर (Mukherjee Nagar) में पुलिस कर्मियों द्वारा एक टेम्पो चालक की पिटाई के मामले में लोगों में लगातार गुस्सा नजर आ रहा है, सोमवार रात मुखर्जी नगर थाने में फिर से सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए थे. मुखर्जी नगर थाने के सामने जो लोग इकठ्ठा हुए थे वो मांग कर रहे थे कि वीडियो में मारपीट करते हुए जितने लोग दिख रहे हैं वो सभी बर्खास्त हों. सभी के खिलाफ केस दर्ज हो. अकाली दल (Premature group) से दिल्ली से एमएलए मनिंदरजीत सिंह सिरसा (MLA Maninderjit Singh Sirsa) भी इसमें आये थे. वो थाने के अंदर गए और जब बाहर निकले तो बताया कि पुलिस ने बढ़िया कार्रवाई की है, सही धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया है.

Mukherjee Nagar News - wikifeed

इससे लोग नाराज हो गए और बोले तुम पुलिस से मिले हो, वही बात कर रहे हो जो पुलिस कर रही है. इसके बाद लोगों ने सिरसा के साथ हाथापाई की. एक पत्रकार को भी पीटा. इससे पहले जब अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ड्राइवर सरबजीत (Driver Sarabjit) से मिलने गए थे तब अकाली दल से जुड़े लोगों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की थी.

इससे पहले दिल्ली के मुखर्जी नगर मामले में पुलिस ने दो क्रॉस एफआईआर दर्ज की थीं. पहली एफआईआर पुलिस की तरफ से और दूसरी सरबजीत की तरफ से, मामले की जांच क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई थी. पुलिस के आचरण की जांच नार्थ रेंज के जॉइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल करेंगे. वे जांच करेंगे कि किस पुलिस वाले की भूमिका क्या रही.पहली एफआईआर एएसआई योगराज की शिकायत पर धारा, 186, 353 और 332/34 के तहत की गई थी .दूसरा मामला आरोपी सरबजीत की तरफ से पुलिस वालों के खिलाफ किया गया था.

Mukherjee Nagar News - wikifeed

शुरुआती जांच में आया कि झगड़े की शुरुआत पुलिस की गाड़ी से आरोपी की गाड़ी का हल्के से टच होने की वजह से हुआ. इस झगड़े में पुलिस के आठ लोग घायल हुए हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment