NEWS Travel

new launch in the Skoda Octavia facelift review, test drive

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

स्कोडा ऑक्टेविया ने भारत में अपनी शुरुआत की उस समय, कार बिना किसी बदलाव के बड़े पैमाने पर बेचे गई है और यह हमारे बाजार के लिए पहला बड़ा अपडेट है। 2017 के लिए, स्कोडा 2013 मॉडल से तेज स्टाइल, एक अद्यतन केबिन और न्यूनतम यांत्रिक परिवर्तन प्रदान करता है।

     

पहली नज़र में, ओक्टेविया का नया ट्रैड हेडलैंप डिजाइन तुरंत पकड़ता है। यह चित्रों में थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन व्यक्ति में, असर बल्कि एकजुट है और जो एक बहुत ही सुरक्षित डिजाइन के रूप में प्रयोग किया जाता था अब बाहर खड़े हो जाते हैं। छोटे दीपक तितली ग्रिल की तर्ज से बड़े करीने से मर्ज करते हैं जबकि बड़े, बाहरी लैंप पुराने ओक्टेविया की याद दिलाते हैं, लेकिन कम। अब आप शीर्ष दो मॉडल पर एक ऑटो हाई-बीम फ़ंक्शन के साथ अनुकूली, पूर्ण-एलईडी प्रकाश व्यवस्था प्राप्त करते हैं। नए चेहरे को सुपुर्द करना, सूक्ष्मता मजबूत चरित्र लाइनों के साथ एक पुनर्नवीनीकरण बोनट है। फ्रंट बम्पर को एक छोटी सी पुनरीक्षण मिल जाता है और एक स्मार्ट क्रोम पट्टी खेलता है जो कि दोनों तरफ नए एलईडी कोहरे लैंप को जोड़ती है, जो एक कॉर्नरिंग लाइट फ़ंक्शन भी प्रदान करता है। पक्ष प्रोफ़ाइल मूल कार के स्मार्ट, उपद्रव-मुक्त डिज़ाइन को बरकरार रखती है, केवल 16 इंच के मिश्र धातु पहिया डिजाइन वाले फर्क सिर्फ इतना है। बड़ा पहियों मेहराब को अच्छी तरह से भरा होगा, लेकिन सवारी आराम की कीमत पर। पक्ष की तरह, पीछे के हिस्से बहुत समान हैं, लेकिन खेल हल्के से संशोधित एलईडी पूंछ-लैंप और कभी भी थोड़ा अलग बम्पर पलक, और आप दोनों को याद करेंगे।

जैसे ही नया विभाजन-हेडलाइट्स बाहरी परिवर्तनों की हेडलाइन करता है, केबिन को एक बहुत ही सुस्पष्ट सुधार से हाइलाइट किया गया है – एक नया इंफोकरेमेंट स्क्रीन। केबिन में नए, 8.0-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले का प्रीमियम शामिल होने पर प्रीमियम लग जाता है। पुराने 6.0-इंच डिस्प्ले पर मौजूद भौतिक बटनों को स्पर्श बटन से बदल दिया गया है जो स्क्रीन आकार की धारणा को और बढ़ाते हैं। उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले अच्छा स्पर्श प्रतिक्रिया प्रदान करता है, साथ ही साथ एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कार्प और मिरर लिंक संगतता। एनालॉग इनपुट को पसंद करने वाले लोगों के लिए, डिस्प्ले के नीचे दो स्क्रोलिंग knobs टचस्क्रीन पर नियंत्रण की अनुमति देते हैं। दोहरी-जोन जलवायु नियंत्रण प्रणाली का लेआउट परिचित है और पूरे अनुभाग को एक नया, चमकदार काले ट्रिम मिलता है जो बड़े प्रदर्शन से मेल खाता है, जबकि बेज केबिन के लिए अच्छा विपरीत प्रदान करता है। अन्य नए बिट्स में एक चिकना स्टीयरिंग व्हील और एक रीफ़्रेश किए गए उपकरण क्लस्टर शामिल हैं। ओक्टाविया को अब एक पार्किंग सहायता समारोह मिलता है जिसे गियर चयनकर्ता से पहले एक बटन के माध्यम से सक्रिय किया जा सकता है शीर्ष संस्करण को रंग-प्रोग्रामयोग्य परिवेश केबिन रोशनी भी मिलती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment