Renu Mondal First Song - wikifeed
Renu Mondal First Song Teri Meri Kahani Himesh Reshammiya
Bollywood

Ranu Mondal के पहले गाने की फीस Renu Mondal First Song Salary…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Ranu Mondal के पहले गाने की फीस Renu Mondal First Song Salary- Teri Meri Kahani Himesh Reshammiya

Renu Mondal First Song Salary- Teri Meri Kahani Himesh Reshammiya: जैसा की आप सभी जानते है की रानू मंडल (Renu Mondal) ने लता के गाने से हिट होने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू कर लिया है. जी हां हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की Upcoming films में उन्हें गाना गाने का मौका मिला है. जिसकी छोटी सी झलक हमने सोशल मीडिया पर देखा और जबरदस्त तरीके से वायरल भी हुआ है. लेकिन बड़ी बात तो ये है की हिमेश (Himesh) ने रानू मंडल को बॉलीवुड में चान्स दिया और बॉलीवुड के बड़े सितारे रानू मंडल (Renu Mondal) से मुलाकात कर रहे है. और कह रहे है की आप हमरी फिल्म के लिए गाना गा दीजिये क्योकि जबरदस्त तरीके से रानू मंडल वायरल हो रही है.

Renu Mondal First Song - wikifeed

हिमेश रेशमिया Himesh Reshammiya) की फिल्म के गाने का नाम है ‘तेरी मेरी कहानी’ (Teri Meri Kahani) ये गाना काफी बहतरीन है जिसकी छोटी सी झलक सोशल मीडया पर इतना वायरल हो गया है. की इस गाने को देखने वालो की सख्या कुछ ज्यादा ही हो गई है फिलहाल जो रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाती थी. वो अब हिमेश के पर्सनल स्टूडियो में पहुंच चुकी है. लेकिन एक बात आप लोगो के दिमाग में आ रही होगी की हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को गाना गाने के लिए कितने पैसे दिए इनके गाने की रिकॉर्डिंग के लिए आइये हम आप को बताते है.

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं. रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है. उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था. रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं. इस दौरान किसी ने रानू को रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.

Ranu Mondal के पहले गाने की फीस (Renu Mondal First Song Salary)

आपको बता दे की हाली में आई एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है के 6 से 7 लाख रूपये पहली रिकॉर्डिंग के लिए फीस के रूप में रानू को दिए गए है. हालांकि ये भी कहा जा रहा है की रानू पैसे लेने से भी इंकार कर रही थी लैकिन हिमेश ने पैसे रानू मंडल को जबरदस्ती दिए. और हिमेश ने यह भी कहा की आपको बॉलीवुड का सुपरस्टार बनने से कोई भी नहीं रोक सकता.

https://www.instagram.com/p/B1lQ_LLj3wx/?utm_source=ig_embed

सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर चर्चा

बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार सलमान खान ने भी कहा है की अपनी फिल्म में इनका गाना डालूगा और अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है की उनकी फिल्म में भी रानू मंडल का एक गाना हो सकता है.

रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी रानू

रानू हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं. रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं?

रानू ने हंसते हुए कहा कि ‘मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी. कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा’.

गौरतलब है कि रानू के इस गाने के चलते उनकी लाइफ कई स्तर पर बदली है. रानू मंडल और उनकी बेटी पिछले 10 सालों से संपर्क में नहीं थे. लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को साथ ला दिया. एक दशक के बाद रानू की बेटी ने घर पर आकर उनसे मुलाकात की. इस पर रानू ने कहा- “ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी’.

नीचे देखें रानू मंडल-हिमेश रेशमिया के रिकॉर्डिंग पर वायरल हो रहे ऐसे मीम्स

बता दें कि हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है. रानू इस फिल्म में तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाने जा रही हैं. हिमेश ने हाल ही में रानू के साथ स्टूडियो में ये गाना रिकॉर्ड किया है.

बता दे की फ़िलहाल तेरी मेरी कहानी गाना को लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है. जिन लोगो ने थोड़ा सा गाना सुना है उन लोगो को गाना बेहद पसंद आ रहा है. आपको कितना पसंद आ रहा है हमको कमेंट में लिख कर जरूर बताये।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment