Salman Khan Coronavirus twitt - wikifeed
सलमान खान Salman Khan ने जिम फोटो की शेयर और कोरोनावायरस पर दिया रिएक्शन, Coronavirus खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ...
Bollywood

सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर दी यह सलाह…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सलमान खान Salman Khan ने जिम फोटो की शेयर और कोरोनावायरस पर दिया रिएक्शन, Coronavirus खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ…

Salman khan on says Join hands when the coronavirus is over: सलमान खान (Salman Khan) ने भी कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे दिया है. सलमान खान ने अपनी जिम की फोटो शेयर की है और लोगों को सलाह दी है (Salman Khan gave this advice regarding Coronavirus) कि फिलहाल हाथ मिलाने से बचो. कोरोनावायरस ने भारत में भी अपने पांव पसार लिए हैं, और अब तक 29 लोगों में कोरोनावायरस की पुष्टि हो चुकी है.

Salman Khan Coronavirus twitt - wikifeed
सलमान खान Salman Khan ने जिम फोटो की शेयर और कोरोनावायरस पर दिया रिएक्शन, Coronavirus खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ…

सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए लिखा है, ‘नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब कोरोनावायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो.’ इस तरह सलमान खान ने अपने फैन्स को सलाह दी है कि जब तक कोरोनावायरस का कहर जारी है, तब तक सबको हाथ मिलाने से बचना चाहिए, और नमस्ते तथा सलाम को अपनाना चाहिए.

भारत में अब तक कुल 29 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके है. ताजा मामला गुड़गांव का है जहां Paytm के एक कर्मचारी को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. कंपनी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टियां बिताकर लौटा था, जो कोरोनो वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है.

बता दे, की बयान के अनुसार, पेटीएम ने अपने सभी कर्मचारियों को अगले कुछ दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी है, जबकि कंपनी की गुड़गांव इकाई की सफाई की जा रही है.

स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिल्ली स्थित ITBP के क्वारैन्टाइन सेंटर में 21 इटैलियन पर्यटकों में से 15 के कोरोनावायरस से ग्रस्त होने की पुष्टि की है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

देश में जो लोग कोरोना वायरस से पीड़ित उनमें 16 विदेशी और 13 भारतीय हैं.

Delhi के coronavirus से पीड़ित व्यक्ति के जरिए Noida, Agra तक ऐसे फैला Virus

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.