Salman Khan slapped Ranbir Kapoor - wikifeed
Ranbir kapoor birthday: Salman Khan slapped Ranbir Kapoor publicly at a party.
Bollywood NEWS

जानिए: आखिर क्यों Salman Khan ने Ranbir Kapoor को मारा थप्पड़ ?

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Ranbir Kapoor Birthday: आखिर क्यों Salman Khan ने Ranbir Kapoor को मारा थप्पड़ ?

(Ranbir Kapoor Birthday, Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor age, Kapoor family, Neetu Singh, Rishi Kapoor family)

Salman Khan slapped Ranbir Kapoor publicly at a party. बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स की रियल लाइफ भी किसी फिल्म से काम नहीं होती। इनकी लाइफ में इतने ट्विस्ट और टर्न होते है की कभी-कभी रियल और रील लाइफ में अंतर नजर नहीं आता. जैसे की सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जो उनके अतीत से जुडी कुछ ऐसी बात सामने आई है जो उनके रिश्ते में घुली कड़वाहट की वजह बनी थी.

Salman Khan slapped Ranbir Kapoor - wikifeed
Ranbir kapoor birthday: Salman Khan slapped Ranbir Kapoor publicly at a party.

शायद बहुत कम लोगो को ही पता होगा की सलमान खान और रणबीर कपूर (Salman Khan and Ranbir Kapoor) के बीच काफी दिनों से चल रहे कॉल-वॉर से तो वाकिफ होंगे और अब तक बॉलीवुड में ऐसा मानना था की इसकी मुख्य वजह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) थी जो सलमान खान का साथ छोड़ कर रणबीर (Ranbir) के साथ चली आई थी. ये अलग बात है की कैटरीना अब रणबीर कपूर (Katrina and Ranbir Kapoor) के साथ भी ब्रेकअप कर चुकी है. यह भी पढ़ेआलिया भट्ट के इस फोटो पर फैंस दे रहे नेगेटिव कमेंट फोटो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

Salman Khan slapped Ranbir Kapoor - wikifeed
Katrina Kaif’s love life has been into limelight ever since she made her debut in Bollywood. The diva was said to be dating Salman Khan in her early days. However, soon she got involved with Ranbir Kapoor.Indeed, her love affair with Ranbir made it to the headlines instantly, not just because the two looked adorable together, but because of Salman Khan.

लेकिन बता दे, की अब दोबारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सलमान खान (Salman Khan) से उनकी करीबी बढ़ गई है. लेकिन सलमान और रणबीर (Salman and Ranbir) के मन-मोटव की वजह कैटरीना नहीं है. Salman Khan और Ranbir Kapoor के बीच की दरार तो Katrina से पहले ही पड़ चुकी थी. लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैटरीना के आने के बाद इन दोनों में और भी ज्यादा मन-मोटव बढ़ गया था. Also Read – Alia Bhatt shares a beautiful picture to wish Riddhima Kapoor Sahani on her birthday today

Salman Khan slapped Ranbir Kapoor - wikifeed
It was reported that Salman is miffed with Ranbir for sneaking away his lady love and that is why the two doesn’t share a cordial relation.However, as per the media reports, Katrina is not the sole reason behind Salman-Ranbir’s silent war. In fact, the tiff between the two has begun long before the ‘Fitoor’ actress had entered their lives.It has been reported that Salman Khan had once slapped Ranbir Kapoor publicly at a party.

ये थी वजह Salman Khan slapped Ranbir Kapoor

सलमान और रणबीर (Salman And Ranbir) के बीच मत-भेद की असल वजह एक थप्पड़ है. हम जानते है की इसके बारे में बहुत कम लोगो को पता होगा ये घटना उन दिनों की है, जब रणबीर कपूर ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था. और सलमान खान भी यंग थे. दोनों एक मशहूर पब में पार्टी कर रहे थे तभी सलमान और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मुलाकात हुई और बात चीत शुरू हो गई लेकिन इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई और फिर बात इतनी बढ़ गई की सलमान ने अपना आपा खो दिया और सबके सामने रणबीर (Salman Khan slapped Ranbir Kapoor) को थप्पड़ मार दिया और इस बात को लेकर रणबीर बहुत गुस्सा हो गए और पार्टी को छोड़ कर चले गये हलाकि बाद में सलमान के पिता सलीम खान ने रणबीर के पिता ऋषि कपूर से माफ़ी भी मांगी लेकिन सरे आम हुई इस बेज्जती को कोई कैसे भुला सकता है. बाद में कैटरीना (Katrina Kaif) ने इन दोनों की बीच की दूरियों को और भी बड़ा दिया इस घटना के बाद दोनों ही सार्वजानिक स्थान पर एक दूसरे से कतराते नजर आते है.

Salman Khan slapped Ranbir Kapoor - wikifeed

बता दे की, सलमान (Salman) बहुत से मोके पर अपना आपा खोते नजर आ चुके है. इसका शिकार होने वालो में रणबीर के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) का भी नाम शामिल है. बॉबी देओल को भी सलमान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। लेकिन बाद में धर्मेन्द्र से माफ़ी मांगते हुए कहा की उन्हें पता नहीं था की बॉबी देओल उनके बेटे है. कहा जाता है की सलमान की प्रेमिका रही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी उनके गुसे का भी शिकार हो चुकी है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

2 Comments

Click here to post a comment

  • […] अभिनेत्री मधुबाला (Madhubala) से शादी पर उनके घर वाले खुश नहीं थे लेकिन किशोर कुमार (Kishore Kumar) ने उनके साथ शादी की किशोर कुमार और मधुबाला के व्यव्हाहिक जीवन को लेकर कई खबरे भी सामने आई बीमारी के बाद किशोर कुमार ने मधुबाला को छोड़ दिया था. लेकिन मधुबाला की बहन मधुरभूषण के अनुसार ऐसा नहीं हुआ था. मधुरभूषण के मुताबिक डाक्टरों ने साफ मना कर दिया था मधुबाला को जिने के लिए कुछ ही साल है. बीमारी और ग़ुस्से के कारण मधुबाला किशोर कुमार से झगड़ ने लगी थी. किशोर कुमार ने मधुबाला को ये कहते हुए पिता के घर छोड़ दिया था को वो अक्सर बहार रहते है इसलिए उनका ठीक से ख्याल नहीं रख पायंगे किशोर कुमार मधुबाला से मिलने भी 2 या 3 महीने में एक बार आते थे. इसके पीछे भी एक कारण था किशोर नहीं चाहते थे की मधुबाला उन्हने देख कर रोये क्योकि ये उनके दिल के लिए ये अच्छा नहीं था. किशोर दा कहना था ऐसा होने से ये डिप्रेशन में चली जायेंगी किशोर ने भले ही मधुबाला को उनके पिता के घर छोड़ दिया हो लेकिन आखरी दम तक उनके मेडिकल खरचे किशोर कुमार ने उठाये थे. आखिर कार मधुबाला ने 23 फरवरी 1969 को दुनिया को अलविदा कह दिया। जानिए: आखिर क्यों Salman Khan ने Ranbir Kapoor को मारा… […]