NEWS

अपनी ही बीवी का सेक्स वीडियो बनाकर चैट पर करता था शेयर | breaking news wikifeed

अपनी ही बीवी का सेक्स वीडियो बनाकर चैट पर करता था शेयर

इंटरनेट का ज़माना है और इस ज़माने में तमाम तरह के पॉर्न क्लिप आते रहते हैं. कई बार लोग दुश्मनी में या पैसों के लिए भी ऐसा करते हैं लेकिन चैतन्य नाम के हैदराबाद के एक मार्केटिंग एक्ज़ीक्यूटिव ने अपनी ही पत्नी की वीडियो बना के चैट पर अपने दोस्तों के साथ शेयर किया. यही नहीं, कुछ मौकों पर उसने अपनी बीवी के प्राइवेट मोमेंट्स को स्काइप पर भी लाइव किया.

हुआ ये था कि 11 जून को चैतन्य की इंटरनेट पर चैटिंग एक आदमी से हुई. इसी दौरान दोनों ने अपने स्काइप अकाउंट को एक दूसरे से शेयर किया. तय हुआ था कि दोनों एक-दूसरे को नंगी और अधनंगी फोटोज़ शेयर करेंगे. चैतन्य को ये बात अच्छी लगी और उसने अपनी बीवी की फोटो और वीडियो शेयर करता था इस वजह से चैतन्य अपनी बीवी की नहाते हुए, सोते हुए, कपड़े बदलते हुए तरह-तरह की फोटोज़ खींच कर शेयर करने लगा. और हद तो तब हो गयी जब उसने अपने बीवी के साथ सेक्स करने की वीडियो भी शेयर कर डाली.

एक दिन उसकी पत्नी को शक हो गया तो उसने चैतन्य से फोन छीनकर चेक किया. वह दंग रह गई. की पति के फोन में उसकी न्यूड फोटो और वीडियो थे. सिर्फ 15 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी और जब से शादी हुई, वह लगातार बीवी को परेशान कर रहा था

सेक्स वीडियो से जुड़ी ऐसी घटनाएं आए दिन होती रहती हैं. कुछ दिन पहले यूपी के जेवर में एक लड़की ने खुद अपने पिता का सेक्स वीडियो बना लिया था. उसे शक था कि उसका पिता कार में किसी महिला के साथ सेक्स करता है, इसलिए उसने कार में कैमरा लगा के वीडियोज़ बना लिए.

इसी तरह बंगलौर में एक 13 साल के लड़के ने फेसबुक पर एक लड़की से दोस्ती के चक्कर में अपने मां बाप की सेक्स वीडियोज़ उस लड़की को भेजना शुरू कर दिया. बाद में तेजल नाम की उस लड़की ने लड़के को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसने एक करोड़ रुपये की मांग की. जब मामला पुलिस में पहुंचा तो पता चला कि वो लड़की कई लोगों के साथ इस तरह का खैल खेल रही थी ?

Add Comment

Click here to post a comment




Subscribe for wikifeed