alienhunters | wikifeed.in
Science

To protect Earth from aliens, recruit a new planet in NASA protection protection

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नेशनल एयरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (नासा) एक “प्लेनेटरी प्रोटेक्शन ऑफिसर” को किराए पर लेना चाहते हैं जो विदेशी प्रदूषण से पृथ्वी की रक्षा कर सकते हैं। इसके अलावा, नासा इस भूमिका के लिए 6-आंकड़ा वेतन (लगभग $ 187,000 (£ 141,000)) का भुगतान करेगा.

ग्रहिक संरक्षण अधिकारी (कार्य निष्पादन) नौकरी पोस्ट इस रूप में पढ़ी जाती है: “मानव संरक्षण और जैविक संदूषण मानव और रोबोटिक अंतरिक्ष अन्वेषण से बचने के लिए ग्रहों की सुरक्षा का संबंध है।

scientist | wikifeed.in

नासा सभी अंतरिक्ष उड़ान मिशनों पर लागू ग्रहों की सुरक्षा के लिए नीतियों को बनाए रखता है जो जानबूझकर या अनजाने में ग्रहों या अन्य सौर मंडल निकायों के लिए पृथ्वी के जीवों और कार्बनिक घटकों को ले सकते हैं, और अंतरिक्ष यान के लिए किसी भी मिशन का उपयोग कर सकते हैं, जिसका उद्देश्य पृथ्वी पर लौटने और उसके जीवों के नमूने अन्वेषण के अलौकिक लक्ष्य से यह नीति संघीय आवश्यकताओं और अंतरराष्ट्रीय संधियों और समझौतों पर आधारित है।

कर्तव्य ग्रहों की सुरक्षा अधिकारी (पीपीओ) नासा की ग्रहों की सुरक्षा क्षमता, ग्रहों की सुरक्षा नीतियों के रखरखाव के नेतृत्व और नासा के अंतरिक्ष उड़ान अभियानों के कार्यान्वयन की निगरानी के लिए जिम्मेदार है।

clipper | wikifeed.in

योग्यता इंजीनियरिंग, भौतिक विज्ञान या गणित में एक डिग्री जिसमें सामग्रियों, यांत्रिकी, इलेक्ट्रॉनिक्स और गतिशीलता के गुणों में 24 सेमेस्टर घंटे शामिल हैं

केवल संयुक्त राज्य के नागरिक और नागरिक इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं लेकिन यदि एजेंसी में गैर-नागरिकों को किराए पर लेने की तुलना में अमेरिका में स्थिति के लिए कोई योग्य नागरिक उपलब्ध नहीं हैं

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

5 Comments

Click here to post a comment