Trending news - wikifeed
Trending viral News

एयरपोर्ट पर ही अपने बच्चे को भूल गई माँ, वापस लौटना पड़ा विमान

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यह वास्तव में अजीबोगरीब घटना अभी तक कुछ विशेष परिस्थितियों में ही या किसी इमरजेंसी की स्थिति में ही ऐसा किया गया है जब टेकऑफ के बाद विमान को वापस लौटना पड़ा हो.

एक अजीबोगरीब घटना में टेकऑफ के कुछ ही मिनटों बाद सऊदी (saudi arabia) के एक विमान को जेद्दा एयरपोर्ट (jeddah airport) पर वापस लौटना पड़ा क्योंकि विमान में सवार एक महिला अपने बच्चे को वहीं भूल आई थी (Trending news Mother forgot her child at the airport the plane had to return). अभी तक कुछ विशेष परिस्थितियों में ही या किसी इमरजेंसी की स्थिति में ही ऐसा किया गया है जब टेकऑफ के बाद विमान को वापस लौटना पड़ा हो. सोशल मीडिया social media पर एक वीडियो वायरल Video viral हो रहा है जिसमें पायलेट एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से वापस लौटने के लिए इजाज़त मांगता हुआ सुना जा सकता है.

विमान जेद्दा से कुआलालम्पुर Kuala Lumpur के लिए जा रहा था. फ्लाइट नंबर नोट करने के बाद ऑपरेटर ने अपने साथी से पूछा कि इस मामले में प्रोटोकॉल क्या है? पूरी बात सुनने के बाद ऑपरेटर ने फ्लाइट को वापस आने की इजाज़त दे दी. हालांकि, यह अपने तरह की अनोखी घटना है. लोग पायलट की तारीफ कर रहे हैं जिसकी वजह से एक मां अपने बच्चे से दोबारा मिल सकी.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.