prince Ratan Singh and his wife Diya | wikifeed.in
Punjabi video song's 2019

TV serial pehredaar piya ki 9 year old boy rotten 18 year old girl to go on honeymoon, bizarre love story

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लोकप्रिय टीवी शो प्रियदर्शी पिया की एक प्यार एक राजकुमार रतन सिंह और उनकी पत्नी दीया की कहानी है जो कि उनकी आयु से दोगुनी है I 18 साल। यह विचित्र प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना कर रही है। अभी, सीरियल दर्शकों से नकारात्मक समीक्षा प्राप्त हो रही है। हालांकि, उन लोगों को भी मौजूद है जो 18 साल की एक लड़की को 9 साल पुरानी रतन से शादी करने के कारण जानना चाहते हैं?

prince Ratan Singh and his wife Diya | wikifeed.in

अब तक, धारावाहिक में, युगल ने एक दूसरे से शादी की और अपने हनीमून पर जाने की योजना बनायी। तेजस्वी प्रकाश, धारावाहिक की मुख्य अभिनेत्री ने मीडिया को यह बता कर इनकार कर दिया कि धारावाहिक में अगले क्या होने वाला है? क्या जोड़े हनीमून पर एक साथ चले जाएँगे? अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, धारावाहिक को भारतीय मानदंडों को तोड़ने के लिए एक चिंता का विषय बना है कि घर का केवल एक पुरुष अपने रक्षक है यह धारावाहिक महिला सशक्तिकरण की अवधारणा को बाद में दिखाएगी। 9 वर्षीय अफान खान ने रतन सिंह का किरदार निभा रहा है।

prince Ratan Singh and his wife Diya
source:pagalparrot

यदि धारावाहिक वास्तव में भविष्य में महिलाओं के सशक्तिकरण की अवधारणा को इंगित करेगी तो यह देखना दिलचस्प होगा कि धारावाहिक की कहानी अवधारणा को कैसे पूरा करेगी। इससे पहले टीवी अभिनेता करन वाही ने भी धारावाहिक के निर्माताओं की कसम खाई थी।

prince Ratan Singh and his wife Diya | wikifeed.in

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.