koffe with karan sara ali khan - wikifeed
Bollywood Entertainment NEWS

‘कॉफी विद करन’ में पापा सैफ के साथ नज़र आएंगी सारा अली ख़ान

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

करण जोहर अपने लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का छटवां सीजन लेकर आ चुके हैं, इस बार कुछ हटके है शो का अंदाज

सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ से पहले ये उनका पहला इंटरव्यू होगा और इस इंटरव्यू में सारा के पिता सैफ अली खान भी नज़र आएंगे. करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो, ‘कॉफी विद करण’ कई सालों से बॉलीवुड लवर्स का फेवरेट चैट शो रहा है. अब इसके छटवे सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है. आखिरकार बुधवार इसके पहले शो की शूटिंग की शुरूआत की गई. और तस्वीरों से साफ है कि इस बार के सीज़न की शुरुआत सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान के साथ होगी.

koffe with karan sara ali khan - wikifeed

 सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान लंबे समय से चर्चा में हैं क्योंकि उनका बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है और करन जौहर के शो पर वो पहली बार किसी को इंटरव्यू देंगी. इस सीजन की शुरुआत और अपने करियर की शुरुआत कर रही सारा से करण उनकी हर चीज के बारे में सवाल पूछने वाले हैं. जैसे सैफ के सामने ही करण यह भी पूछने से गुरेज नहीं कर रहे कि जब उनके मम्मी-पापा की  शादी टूटी तो उनकी परवरिश में क्या बदलाव आया? इसके अलावा उनसे उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान और भाई तैमूर अली खान के साथ संबंधों को लेकर भी कई सवाल इस शो में सामने आने वाले हैं. सारा और सैफ की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए, करण ने लिखा:

‘आज कॉफी विद करन की शूटिंग का पहला दिन था, जो बेहद उल्लसित और ज्यादा ही संवेदनशील पिता-बेटी जोड़ी के साथ बेहतरीन रहा.’

सैफ अली खान के साथ होने वाले एपिसोड से भी कुछ बड़े बयान सामने आ सकते हैं क्योंकि आखिरी बार जब सैफ और करन एक दूसरे के साथ आए थे तो उनके नेपोटिज्म वाले जोक से अच्छा खासा बखेड़ा खड़ा हो गया था. सैफ और करन दोनों ही अपने बर्ताव के लिए माफी मांग चुके हैं और इस बार सैफ अपनी बेटी को लॉन्च करना चाहते हैं. इस बात की पूरी उम्मीद है कि इस शो के बाद भी नेपोटिज्म या परिवारवाद की बहस शुरु हो जाएगी.
koffe with karan sara ali khan - wikifeed
‘कॉफी विद करन’ अपनी बोल्ड बातचीत को लेकर चर्चा में रहता है, चाहे सलमान खान का खुद को वर्जिन कहना हो या कंगना रनौत का नेपोटिज्म का विवाद शुरु करना, करन जौहर के इस शो से अक्सर बड़ी बड़ी सुर्खियां सामने आती हैं.
बता दें कि यह शो 2004 से कई बार अपने अलग अलग रूप में सामने आ चुका है. इस शो की सबसे खास बात है करण जोहर का उनके खास अंदाज में लोगों के दिलों की बात निकलवाना. जैसा कि हम जानते हैं कि शूटिंग शूरू हो चुकी है तो अब ‘कॉफी विद करण 6’ दर्शकों के बीच 21 अक्टूबर को आएगा. दर्शकों को इस प्रीमियर शो का दिल से इंतजार है.

Taapsee Pannu is basking in the success of her latest release, Manmarziyaan

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment