deepika Padukone - wikifeed
Uncategorized

डिप्रेशन की शिकार रही हैं दीपिका पादुकोण रोते हुए जाहिर किया अपना दर्द…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दीपिका ने इस वीडियो के जरिए डिप्रेशन ग्रस्त लोगों को आगे आकर इस बीमारी से लड़ने की और उनके अनुभव को साझा करने की बात कही है

बॉलीवुड की जानी मानी अभ‍िनेत्री दीप‍िका पादुकोण इन दिनों अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। मीड‍िया र‍िपोर्ट्स की मानें तो दीप‍िका रणवीर के साथ नवंबर महीने में शादी कर सकती हैं और ये शादी दुन‍िया की सबसे खूबसूरत जगह यानी इटली के लेक मोको में होगी लेकिन हाल ही में दीप‍िका का एक वीड‍िया सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा।

deepika Padukone - wikifeed

दीप‍िका ने वीड‍ियो में उस दौर का खुलासा किया है जब वह ड‍िप्रेशन में थीं। वीड‍ियो में उनकी आंखों से आंसू न‍िकल रहे हैं और उस वक्‍त को याद करते हुए आवाज टूट रही है।

#NotAshamed

This my story and I am #NotAshamed

Deepika Padukone द्वारा इस दिन पोस्ट की गई बुधवार, 10 अक्टूबर 2018

दीप‍िका के मुताब‍िक, एक वक्‍त उनका किसी से बात करने और मिलने मिलाने का मन नहीं करता था। उनके साथ क्‍या हो रहा है ये बात भी उन्‍होंने किसी को नहीं बताई। दीप‍िका को लगता था कि वो किसी को बताएंगी लेकिन कोई समझेगा नहीं। दीप‍िका कहती हैं- ‘मेरी हालत अंदर से कुछ होती थी लेकिन मुझे मुस्‍कुराना होता था। ये सब बहुत मुश्‍किल था।’

दीप‍िका ने वीड‍ियो के माध्‍यम से बताया कि ड‍िप्रेशन का दौर बेहद बुरा था। मैं लोगों से घ‍िरी होती थी तो मुझे असहज लगता था। मैं सोचती हूं कि काश मुझे कोई उस ड‍िप्रेशन से जल्‍दी बाहर लाया होता। लेकिन जिस दिन मुझे ड‍िप्रेशन का मतलब समझ आया, मुझे बाहर आना आसान हो गया।

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया. इसके साथ ही दीपिका ने इस वीडियो में बताया कि वो भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं. वीडियो में दीपिका ने बताया की वो साल 2014 के दौरान डिप्रेशन में चली गईं थी. देखिए दीपिका का यह खास वीडियो.

इस वीडियो में दीपिका कहती हैं” भारत में डिप्रेशन का शिकार हुए 90 प्रतिशत लोग इसे गंभीरता से कभी नहीं लेते हैं. और इसका इलाज भी नहीं कराते हैं. मैं खुद भी डिप्रेशन का शिकार रही हूं. और इस दौरान में काफी डरी – डरी सी रहती थी. दीपिका ने बताया की इस बीमारी से बाहर आने के लिए उन्होंने नींद का सहारा लिया. लेकिन फिर भी उन्हें डर रहता था. दीपिका का मन हमेशा विचलित रहता था. जिस वजह से उन दिनों वो अपने घर में सिर्फ सोया करती थी. लेकिन मैं अपने फीलिंग्स को साझा नहीं कर पाउंगी कि मैं उस दौरान किस तरह की चीजों से गुजरी थी.”

Deepika Padukone,Depression,india,video,World Mental Health Day,डिप्रेशन,दीपिका पादुकोण,भारत,वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे,वीडियो

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

1 Comment

Click here to post a comment