Vivek Mishra-wikifeed
google
NEWS

“बिग बॉस ” के पूर्व प्रतियोगी विवेक मिश्रा भारत का पहला नग्न योग ट्रेनर.

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

“बिग बॉस ” के पूर्व प्रतियोगी विवेक मिश्रा भारत का पहला नग्न योग ट्रेनर का एक्सीडेंट.

Vivek Mishra -wikifeed
google

“बिग बॉस ” के पूर्व प्रतियोगी विवेक मिश्रा का हाली ही में दिल्ली में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए विवेक मिश्रा ने “बिग बॉस” के कुछ समय के लिए प्रतियोगी भी रहे थे। और केवल कुछ ही लोग जानते हे की विवेक “बिग बॉस” के काफी विवादास्पद प्रतियोगी रहे हे। वह 2013 में बिग बॉस के सातवे सत्र में एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में आया था। लेकिन उसकी हरकतों से कुछ समय बाद शो से बहार हो गया था। पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी और भारत का पहला नग्न योग गुरु विवेक मिश्रा।

Vivek Mishra-wikifeed
google

वह पेशे के द्वारा योग शिक्षक हैं वह योग को नंगा योग तकनीकों के माध्यम से सिखाता है और इसने उन्हें प्रसिद्ध बना दिया। केवल कुछ ही लोग जानते हैं कि वह भारत का पहला नग्न योग शिक्षक है उनकी विवादास्पद तस्वीरों को भी उन लड़कियों के साथ उजागर किया गया है, जिन्हें वे योग पढ़ रहे हैं, कई बार इन तस्वीरों में विवेक ने कभी-कभी पूरी तरह या अर्ध नग्न देखा है, लेकिन उनके साथ की लड़कियों को भी उनकी आक्रामक स्थिति में पाया गया है।

Vivek Mishra-wikifeed

बहुत से लोग नहीं जानते कि विवेक भारत का पहला नग्न योग ट्रेनर है। उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने रोमानियाई गायक एडवर्ड माया और कुछ अन्य हॉलीवुड सेलेबल्स को प्रशिक्षित किया है। वह खबर में था जब उन्होंने नग्न योग को बी-टाउन के हीथ को दबाने के लिए रणबीर कपूर को पढ़ाना चाहा।

Vivek Mishra-wikifeed
google

शो में बिग बॉस में, वह कुशाल टंडन के साथ कुख्यात लड़ाई के कारण चमक गईं। इस बीच, विवेक ने श्वेता तिवारी के पूर्व पति और अभिनेता राजा चौधरी के खिलाफ फर्जी आरोप भी बनाया था। उन्होंने कहा था कि राजा ने उसके साथ बलात्कार किया था विवेक के इस आरोप के बारे में शो में काफी बहस हुई थी। आपको याद दिलाने के लिए, राजा अपने सीजन 2 में शो बिग बॉस का हिस्सा भी रहे हैं। उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया और उन्हें तलाक दे दिया।

Vivek Mishra-wikifeed
google

2006 के राष्ट्रमंडल खेलों और 2006 एशियाई खेलों जैसी अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में विवेक ने भारत का प्रतिनिधित्व किया है। वह 2010 राष्ट्रमंडल खेलों के लिए जिमनास्टिक टीम के नाम पर इलाहाबाद के पांच जिमनास्टों में से एक था, लेकिन शिन अस्थि फ्रैक्चर के कारण प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ था।

#vivekmishra #bb7 #gratitude #love #lovelife #events #launches #menfashion

A post shared by Vivek Mishra (@yogavivek) on

#fun#shoot#pose#yamaha#campaign#love#life#gratitude#bliss#instapic#happiness#

A post shared by Vivek Mishra (@yogavivek) on

विवेक व्यावसायिक रूप से एक जिमनास्ट है जिसने राष्ट्रमंडल खेलों, एशियाई खेलों, वरिष्ठ एशियाई चैम्पियनशिप, विश्व कप, आदि सहित कई अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। वह खेल में शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है और फ्लोर एक्सरसाइज पर उनकी साफ दिनचर्या के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment