Aap Ki Adalat - wikifeed
Business Entertainment NEWS

Watch Video: The Raazi Actress Alia Bhatt in Aap Ki Adalat.

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Alia Bhatt in Aap Ki Adalat.

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘राज़ी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ की जा रही है। आलिया भट्ट हाल ही में अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ पहुंची थी। इस शो के दौरान आलिया भट्ट ने खूब सारी बातें की। इस दौरान उनसे जब कहा गया है कि आपका नाम कई स्टार्स के साथ जोड़ा गया, इस पर उनका रिएक्शन क्या था वो हम आपको बताते हैं।


(Source video: INDITV)

Aap Ki Adalat Question:

जब आप की अदालत में रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि आपका नाम वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा गया आपने कभी कुछ कहा नहीं।

Alia Bhatt Answer:

इस पर उन्होंने कहा कि अगर कुछ सच्चाई होती है तो मैं डिनाय नहीं करती हूं कुछ।

Aap Ki Adalat Question: 

जब उनसे कहा गया कि आप आजकल रणबीर कपूर के साथ बहुत नजर आ रही हैं, हर मैग्जीन और अखबार में आपकी तस्वीर उनके साथ छप रही है।

Alia Bhatt Answer:

इस पर आलिया ने कहा इस बार भी मैं कुछ नहीं बोलूंगी। फिर वो अचानक शर्म से लाल हो गईं।

आलिया ने कहा कि पहले मैं अपना चेहरा छिपा रही हूं जो लाल हो गया है। इसके बाद आलिया ने कहा मैं कोई बयान नहीं दूंगी। लेकिन उनके हाव भाव देखकर तो यही लग रहा था कि दाल में कुछ काला जरूर है।

आलिया भट्ट आप की अदालत में शामिल होने के बाद सीधा सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंची थीं, आलिया यहां रणबीर कपूर के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आईं। आलिया इन दिनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं। जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर उनके साथ नजर आने वाले हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment