TV serials actress Kanchi Singh-wikifeed
google
Punjabi video song's 2019

टीवी सीरियल्स एक्ट्रेस कांची सिंह जब पानी में उतरी तो इंटरनेट पर आग लग गई।

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

टीवी सीरियल्स एक्ट्रेस कांची सिंह जब पानी में उतरी तो इंटरनेट पर आग लग गई

टीवी सीरियल्स हर महिलाओ के लिए फेवरेट होते हे और ज्यादातर जिन महिलाओ की शादी हो जाती उन महिला के सिर्फ टीवी सीरियल्स फेवरेट होते हे और इतने होते हे की उन सीरियल्स के बिना खाना भी छोड़ देती हे महिलाओ के लिए टीवी सीरियल्स मनोरंजन करने का साधारण तरीका हे। और इन सीरियल्स में हर किसी की बीवी को सीरियल्स देखने की एक ही वजह हे वो हे ‘सास बहू के किस्से।

The Hot Water Spring #RetreatTaiwan

A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

और महिलाओ के मनोरंजन करने के लिए कुछ सीरियल्स ऐसे होते हे जो साडी दिलचस्पी की हदो को पर कर जाते हे। और सबसे खास बात यह हे की इन टीवी सीरियल्स की वजह से गली -नुक्क्ड़ो ,चौराहों पर पान के दुकान और खोखो पर जमा होने वाली मर्दो की भी भीड़ कम हो रही हे और महिला के साथ -साथ कुछ ऐसे भी लोग हे जो टीवी सीरियल्स के दीवाने हे और वो भी बहुत चाव और लग्न के साथ टीवी सीरियल्स का आनंद ले रहे हे।

A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

और युवाओ की भी दिलचस्पी इस डेली सोप्स में कम नहीं हे और आप जानते हे किया कुछ लोग तो सिर्फ टीवी सीरियल्स के अलावा वे कोई और सा चैनल देखना ही पसंद नहीं करते हे उन लोगो को टीवी सीरियल्स इतना अच्छा लगता हे हद तो तब हो जाती हे की वो अपना फेवरेट सीरियल्स देखने के लिए बहुत सी बार फेवरेट मैच तक छोड़ देते हे।

Never let ur elegance go out of style Photo courtesy: @amitagarwalphotography Outfit: @eyecandy_kempscorner

A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

कुछ ऐसे ही दिलचस्प और हिट टीवी सीरियल्स में से एक है- ये रिश्ता क्या कहलाता है। इस सीरियल की हीरोइन कांची सिंह इन दिनों अपने कुछ साथियों और व्बॉयफ्रेंड रोहन मेहरा के साथ ताइवान में है और कभी पानी के बाहर तो कभी पानी में आग लगा रही हैं। कांची अपनी दिलकश तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं, जिनसे उनके फैन नजरें नहीं हटा रहे हैं।

A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment